अंग्रेजी बोलने के “जुर्म” में एक युवक को दिल्ली के पॉश इलाके में 5 लोगो ने पीटा , 3 गिरफ्तार

भारत के दिल ,दिल्ली में एक अजीब घटनाप्रकाश में आई जहां एक 22 वर्षीय युवक को केवल इसलिए पीटा गया क्योकि वह अंग्रेजी बोल रहा था।  आज 2017 में...
According to the police, Varun Gulati, a resident of Noida, had come to the five-star hotel in Connaught Place to drop off his friend.
भारत के दिल ,दिल्ली में एक अजीब घटनाप्रकाश में आई जहां एक 22 वर्षीय युवक को केवल इसलिए पीटा गया क्योकि वह अंग्रेजी बोल रहा था।  आज 2017 में भारत को इस स्थिति में देखकर आपका दिल बहुत रो रहा होगा लेकिन यह सत्य है।  इस बाबत तीन लोगो की गिरफ्तारी भी हो चुकी है।

घटना शुक्रवार की है।  पुलिस के अनुसार वरुण गुलाटी , जो नॉएडा के निवासी है , अपने मित्र अमन को दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल छोड़ने आये थे।  दोस्त को छोड़ने के बाद वह वही होटल के नज़दीक पैदल चल रहे थे कि तभी 5 लोगो ने उनको घेरा , वह लोग नशे में थे और पूछने लगे कि अंग्रेजी में बात क्यों कर रहे थे।

इसपर दोनों तरफ से गरमा गरम बहस हो गयी और पांचो ने मिलकर वरुण गुलाटी को पीट दिया। पिटाई के बाद पांचो वहाँ से फरार हो गए लेकिन वरुण ने उनकी गाड़ी का नम्बर याद कर लिया था।  नंबर के आधार पर पुलिस ने 3 लोगो को गिरफ्तार कर लिया और बाकियो की जांच जारी है

सोर्स हिंदुस्तान टाइम्स 

क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सपोर्ट करने तथा सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद  करें.


Categories
India
No Comment

Leave a Reply

*

*

RELATED BY